कुएं में गिरी ट्रैक्टर-ट्राली के नीचे दबने से एक की मौत, 10 घंटे बाद निकाला

0
166
कुएं में गिरी ट्रैक्टर-ट्राली के नीचे दबने से एक की मौत, 10 घंटे बाद निकाला
कुएं में गिरी ट्रैक्टर-ट्राली के नीचे दबने से एक की मौत, 10 घंटे बाद निकाला

बारां.छीपाबड़ौद थाना क्षेत्र के शाखा जागीर और मोहम्मदपुर गांव के बीच से निकलने वाले रास्ते पर बीती रात को रिवर्स लेते समय ट्रैक्टर-ट्राली कुएं में गिर गई। इसमें सवार एक की ट्रैक्टर के नीचे दबने से मृत्यु हो गई जबकि तीन घायल हो गए। ग्रामीणों ने रात को ही दो घायलों को कुएं से निकाल लिया। अडानी से शनिवार सुबह हाइड्रोलिक क्रेन मंगाकर ट्रैक्टर व शव को निकाला गया। पोस्टमार्टम कराकर शव परिजनों को सौंप दिया गया।

==> आश्रम में भी नहीं मिला दाती मदन, पीड़िता ने वह जगह दिखाई जहां दुष्कर्म हुआ था
– छीपाबड़ौद थाने के हैड कांस्टेबल अशोक कुमार ने बताया कि कुंदीखेड़ा निवासी रामप्रसाद की बेटी का लगन सूरजपुरा गांव में था। इसमें शामिल होने के लिए पारोलिया निवासी लड्‌डूलाल (40) पुत्र छीतरलाल मीणा, राजू, सूरजपुरा निवासी ओमप्रकाश व कुंदीखेड़ा निवासी पृथ्वीराज ट्रैक्टर-ट्राली से जा रहे थे।

– रात करीब साढ़े 10 बजे शाखा जागीर और मोहम्मदपुर गांव के बीच ट्रैक्टर को रिवर्स कर रहे थे। इस दौरान ट्रैक्टर रिवर्स होकर सड़क से नीचे कुएं में जा गिरा। जोर के धमाका सुनकर ग्रामीण वहां आए। थोड़ी ही देर में वहां ग्रामीणों की भीड़ एकत्रित हो गई।

डेढ़ घंटे की मशक्कत के बाद घायलों को निकाला
– थानाधिकारी रतन सिंह भाटी, तहसीलदार दिलीप प्रजापति सहित 108 एंबुलेंस आदि मौके पर पहुंच गए। करीब डेढ़ घंटे की मशक्कत के बाद ग्रामीणों ने राजू, ओमप्रकाश व पृथ्वीराज को कुएं से निकाल लिया। वहीं लड्‌डूलाल के ट्रैक्टर के नीचे दबने से उसे नहीं निकाला जा सका।

– तीनों घायलों को 108 एंबुलेंस से पहले छीपाबड़ौद अस्पताल फिर छबड़ा अस्पताल में भर्ती कराया गया।

– अडानी से शनिवार सुबह हाइड्रॉलिक क्रेन मंगाकर ट्रैक्टर-ट्राली और लड्‌डूलाल को कुएं से निकाला गया। लड्‌डूलाल को छीपाबड़ौद अस्पताल लेकर गए जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया। पुलिस ने पोस्टमार्टम कराकर शव परिजनों को सौंप दिया। पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

एक टिप्पणी लिखे