अभी -अभी बोरानाडा में लकड़ी फैक्ट्री में लगी आग : दैनिक तरुण राजस्थान

0
416

 

जोधपुर। शहर से सटे बोरानाडा औद्योगिक क्षेत्र में स्थित एक हैंडीक्राफ्ट फैक्ट्री में गुरुवार दोपहर आग लग गई। लकड़ी के फर्नीचर निर्यात करने वाली चार मंजिला संकारा फैक्ट्री में लगी आग बुझाने के लिए पांच दमकलें मौके पर मौजूद है। फैक्ट्री में आग लगते ही ऊपर मंजिल पर खड़ा मैनेजर डर के मारे नीचे कूद गया। इस कारण वह घायल हो गया। 

अभी -अभी बोरानाडा में लकड़ी फैक्ट्री में लगी आग : दैनिक तरुण राजस्थान

बोरानाडा औद्योगिक क्षेत्र में स्थित हैंडीक्राफ्ट फर्नीचर का निर्यात करने वाली संकारा फैक्ट्री में आज दोपहर यकायक धुआं निकलते देख बाहर के लोग चिल्लाने लगे। इसके बाद फैक्ट्री में कार्यरत मजदूर व अन्य कर्मचारी बाहर निकल आए।

लकड़ी के फर्नीचर के कारण आग बहुत तेजी से फैली। फिलहाल आग दूसरे व तीसरी मंजिल पर लगी है। आग लगने के बाद मची अफरा-तफरी के बीच ऊपरी मंजिल पर काम कर रहा फैक्ट्री मैनेजर हड़बड़ी में ऊपर से कूद गया। घायल होने के कारण उसे अस्पताल ले जाया गया है।

आग बुझाने के लिए पहले बोरानाडा रीको की दो दमकलें मौके पर पहुंची। लेकिन आग को बढ़ती देख तीन अन्य दमकलों को भी बुलाया गया। फिलहाल पांच दमकले आग बुझाने के प्रयास में जुटी है। चारों तरफ से बंद इमारत के अंदर पहुंचने में दमकलकर्मियों को दिक्कत आ रही है। वे बाहर से पानी डाल आग को फैलने से रोक रहे है

एक टिप्पणी लिखे