दुष्कर्म केस में आरोपी इंस्पेक्टर अशोक चौधरी था , पुलिस थाने में संतरी को चकमा देकर भागा

1
417
दैनिक तरूण राजस्थान का बड़ा खुलासा
दुष्कर्म केस में आरोपी था सबइंस्पेक्टर, पुलिस थाने में संतरी को चकमा देकर भागा

दैनिक तरूण राजस्थान का बड़ा खुलासा
4:02:54 AM/06/07/2018
जयपुर.राजधानी में दुष्कर्म के मामले में आरोपी एक सब इंस्पेक्टर गुरुवार को कानोता थाने में संतरी को चकमा देकर भाग निकला। घटना से थाने में हड़कंप मच गया। सूचना मिलने पर पुलिस उच्चाधिकारी मौके पर पहुंचे।

 इसके बाद पुलिस टीमें गठित कर आरोपी की तलाश में जुट गई। जानकारी के अनुसार आरोपी सब इंस्पेक्टर अशोक चौधरी है। वह कमिश्नरेट के पूर्व जिले के बस्सी थाने में तैनात था। पिछले करीब डेढ़ माह से वह निलंबित चल रहा था।

बताया जा रहा है कि मूल रुप से झुंझुनूं निवासी अशोक के खिलाफ करीब दो माह पहले एक महिला सब इंस्पेक्टर ने कानोता थाने में दुष्कर्म का मुकदमा दर्ज करवाया था। रिपोर्ट में बताया कि आरोपी अशोक चौधरी ने कानोता इलाके में किराए पर कमरा ले रखा था।

– किसी बहाने से वह महिला सबइंस्पेक्टर को उस कमरे पर ले गया। जहां दुष्कर्म किया। मुकदमा दर्ज होने के बाद पुलिस ने पड़ताल शुरु की। तब मामला सामने आने पर डीसीपी पूर्व ने अशोक चौधरी को निलंबित कर दिया था। तब से पुलिस अशोक चौधरी को तलाश कर रही थी।

– बुधवार को सुराग मिलने पर कानोता थाना पुलिस ने अशोक को पकड़ लिया। दुष्कर्म के मुकदमे में पूछताछ करने के लिए उसे कानोता थाने ले आए। गुरुवार को अलसुबह थाने में अशोक बाथरूम गया था। वहां संतरी नजदीक ही खड़ा था।

– तभी बाथरूम में पानी डालते वक्त अशोक ने संतरी को धक्का दिया और फिर कानोता थाने से भाग निकला। इसके बाद थाने में हड़कंप मच गया। पुलिस उच्चाधिकारियों के मुताबिक सबइंस्पेक्टर अशोक के खिलाफ प्रताप नगर थाने में भी मुकदमा दर्ज है। वह किसी रेस्त्रां में गया था। जहां उसकी कर्मचारियों से हाथापाई व कहासुनी हो गई थी।

एक टिप्पणी लिखे