पिता की हत्या का बदला लेने के लिए पुत्र ने की हत्या

0
182
dainik tarun rajasthan
dainik tarun rajasthan

Dainik Tarun Rajasthan

रोहिड़ा । समीपवर्ती गांव वासा से कम्बोई नदी रपट पर सोमवार को देर रात्रि एक युवकका शव पड़ा होने की सूचना पर रोहिड़ा थनाधिकारी भगवतसिंह, हेड कांस्टेबल देवाराम मीणा सहित पुलिस मय जाब्ता मौके पर पहुंचा। मृतक के शव को रोहिड़ा के सरकारी अस्पताल की मोर्चरी में रखवाया। मृतक के भाई की रिर्पोट के आधार पर पुलिस ने तीन जनो के खिलाफ हत्या का मामला दर्ज किया है। थानाधिकारी भगवतसिंह ने मृतक के परिजनो से समझाइश कर पोस्ट मार्टम करवा कर शव परिजनो को सौप दिया। घटना के बाद रोहिड़ा पुलिस सहित स्वरूपगंज व आबूरोड पुलिस जाब्ता मौके पर तैनात रहा।

Dainik Tarun Rajasthan

थानाधिकारी भगवतसिंह ने बताया कि कम्बोईफली वासा निवासी भारमाराम पुत्र मीना गमेती ने रिर्पोट देकर बताया कि विवाह समारोह से लौटते समय पर कम्बोई फली निवासी किरिया पुत्र मीना गमेती की कम्बोईफली निवासी सेजुराम पुत्र लालाराम व हुकमाराम पुत्र लालाराम सहित एक अन्य ने युवक ने लाठी व हथियारो से वार कर हत्या कर दी। पुलिस ने तीन जनो के खिलाफ हत्या का मामला दर्ज कर अलग-अलग टीम बना कर हत्या के आरोपियों की तलाश शरू की। मौके पर एएसआई हरदानाराम, हेड कांस्टेबल देवाराम मीणा, हेड कांस्टेबल गणेशराम, हेड कांस्टेबल राजेन्द्रसिंह सहित पुलिस जाब्ता मौजुद रहा। 

सांचौर सड़क हादसे में 1 की मौत, 1 घायल

पिता की हत्या के वेर का मौताण नहीं मिलने पर वारदात को दिया अंजाम 
पुलिस के अनुसार 15 साल पूर्व कम्बोईफली निवासी लालाराम पुत्र झूमा गमेती की गांव वासा में हत्या हुई थी। लालाराम की हत्या के मामले में   कम्बोईफली वासा निवासी किरिया पुत्र मीना गमेती, कोमदार पुत्र मीना गमेती, मीना पुत्र सापा गमेती, भारमा पुत्र मीना गमेती व लसमा पुत्र राजा गमेती आरोपी थे। 15 साल पूर्व कम्बोईफली निवासी लालाराम पुत्र झूमा गमेती की गांव वासा में हत्या होने के मामले में आदिवासी रीति रिवाजों के अनुसार पंचो की पंचायती के बाद वेर व मौताणे की राशि नही मिलने पर वारदात को अंजाम दिया। 15 साल बाद लालाराम के पुत्र कम्बोईफली निवासी सेजुराम पुत्र लालाराम व हुकमाराम पुत्र लालाराम सहित एक अन्य ने वासा नदी में लाठी व अन्य हथियारों से वार कर किरिया गमेती की हत्या कर पिता की हत्या का बदला लिया।

एक टिप्पणी लिखे