जोधपुर में युवक पानी में गिरा, अब तक नहीं मिला शव

0
564
जोधपुर में युवक पानी में गिरा, अब तक नहीं मिला शव

जोधपुर में युवक पानी में गिरा, अब तक नहीं मिला शव

जोधपुर। शहर के प्राचीन स्टेप वेल तुंवरजी के झालरे में गुरुवार सुबह एक युवक डूब गया। इंडियन एयर फोर्स के एक जूनियर अधिकारी का यह बेटा अपने दोस्तों के साथ घूमने के लिए यहां आया था। पांव फिसलने के कारण वह अंदर जा गिरा। गोताखोर उसके शव की तलाश में जुटे है, लेकिन अभी तक वे उसे खोज नहीं पाए है। 

दोस्तों के साथ स्टेप वेल देखने पहुंचा युवक पानी में गिरा, अब तक नहीं मिला शव

– बिहार निवासी एन चौधरी इंडियन एयर फोर्स में जूनियर वारंट ऑफिसर है। वर्तमान में वे जोधपुर में तैनात है। बीएससी प्रथम वर्ष में पढ़ने वाला उनका पुत्र कन्हैया आज सुबह साढ़े दस बजे अपने पांच दोस्तों के साथ तुंवरजी के झालरे को देखने पहुंचा। उसके दोस्तों के अनुसार झालरे को अंदर से देखने के लिए कन्हैया काफी आगे तक चला गया। इस दौरान संतुलन बिगड़ गया और वह पानी में जा गिरा। तैरना नहीं आने के कारण वह डूब गया। कन्हैया के पानी में गिरते ही उसके दोस्त मदद के लिए चिल्लाने लगे। इस पर निकट रहने वाले कुछ लोग मौके पर पहुंचे और उन्होंने पानी में छलांग लगा कन्हैया की तलाश की, लेकिन वह कहीं नजर नहीं आया। इसके बाद पुलिस को सूचित किया गया। पुलिस ने गोताखोरों को झालरे में उतारा, लेकिन सुबह से अब तक गोताखोर उसे तलाश नहीं कर पाए है। मौके पर कन्हैया के माता-पिता सहित बड़ी संख्या में लोगों का जमावड़ा लगा हुआ है।

– उल्लेखनीय है कि तुंवरजी का झालरा देश के प्रसिद्ध स्टेप वेल में से एक है। इसकी कलात्मक कारीगरी को देखने के लिए हर वर्ष बड़ी संख्या में देसी-विदेशी पर्यटक पहुंचते है। दो वर्ष पूर्व दीपावली के दिन सेना का एक अधिकारी भी इसे देखने के दौरान अंदर गिर पड़ा था।

एक टिप्पणी लिखे