बच्ची का गला रेतकर हत्या पुलिस जुटी जांच में

0
339
जोधपुर। सूर्यनगरी से सटे पीपाड़ सिटी में शुक्रवार को घर की छत पर सो रही 7 साल की बच्ची का गला रेतकर हत्या कर दी. दिल दहला देने वाली इस घटना की जानकारी से शहरवासी सहम गए। सूचना मिलने पर पहुंची पुलिस की स्पेशल टीम मामले की जांच में जुटी हैं।pipad1.jpg पीपाड़ सिटी थाना पुलिस ने बताया कि सिलवटों का बास क्षेत्र में रहने वाले कुरेशी परिवार के 7 साल की बच्ची गुरुवार रात को खाना खाने के बाद छत पर सो गई। आज सुबह घर के लोग बच्ची को उठाने के लिए छत पर गए तो नजारा देख होश उड़ गए। पुलिस ने बताया कि अज्ञात शख्स ने 7 साल की बच्ची का बेहरहमी से गला काट दिया। सुबह पूरी छत पर खून बिखरा पड़ा था। घटना का पता चलने पर घर के बाहर लोगों की भारी भीड़ जमा हो गई। पुलिस ने मौका रिपोर्ट-नक्शा बनाकर जांच करने में जुटी है। शक की सूई परिवार के मेंम्बर पर, क्षेत्र में डॉग स्क्वायड टीम घूम रहीं बच्ची की हत्या को लेकर शक की सुई परिवार के करीबी शख्स पर घूम रहीं हैं। फिलहाल पुलिस की स्पेशल टीम ने घटनास्थल का जायजा लेने के बाद परिवार के करीबी व आसपास के लोगों से पूछताछ कर रहीं हैं। उधर, स्पेशल टीम ने डॉग स्क्वायड टीम को बुलाकर घर, मोहल्ले व आसपास के रैकी कराई जा रही हैं।
जोधपुर। सूर्यनगरी से सटे पीपाड़ सिटी में शुक्रवार को घर की छत पर सो रही 7 साल की बच्ची का गला रेतकर हत्या कर दी. दिल दहला देने वाली इस घटना की जानकारी से शहरवासी सहम गए। सूचना मिलने पर पहुंची पुलिस की स्पेशल टीम मामले की जांच में जुटी हैं।

pipad1.jpg

पीपाड़ सिटी थाना पुलिस ने बताया कि सिलवटों का बास क्षेत्र में रहने वाले कुरेशी परिवार के 7 साल की बच्ची गुरुवार रात को खाना खाने के बाद छत पर सो गई। आज सुबह घर के लोग बच्ची को उठाने के लिए छत पर गए तो नजारा देख होश उड़ गए। पुलिस ने बताया कि अज्ञात शख्स ने 7 साल की बच्ची का बेहरहमी से गला काट दिया। सुबह पूरी छत पर खून बिखरा पड़ा था। घटना का पता चलने पर घर के बाहर लोगों की भारी भीड़ जमा हो गई। पुलिस ने मौका रिपोर्ट-नक्शा बनाकर जांच करने में जुटी है।

शक की सूई परिवार के मेंम्बर पर, क्षेत्र में डॉग स्क्वायड टीम घूम रहीं

बच्ची की हत्या को लेकर शक की सुई परिवार के करीबी शख्स पर घूम रहीं हैं। फिलहाल पुलिस की स्पेशल टीम ने घटनास्थल का जायजा लेने के बाद परिवार के करीबी व आसपास के लोगों से पूछताछ कर रहीं हैं। उधर, स्पेशल टीम ने डॉग स्क्वायड टीम को बुलाकर घर, मोहल्ले व आसपास के रैकी कराई जा रही हैं।

एक टिप्पणी लिखे