बस ने बाइक सवार पांच को कुचला

0
120
बस ने बाइक सवार पांच को कुचला
बस ने बाइक सवार पांच को कुचला

सीकर। श्रीमाधोपुर के निकट कांवट कस्बे में मंगलवार को नीमकाथाना मार्ग पर नदी के पास खेतड़ी डिपो की रोडवेज बस ने बाइक सवार पांच जनों को कुचल दिया। हादसे में पांचों की मौके पर ही मौत हो गई। सभी मृतक हरजनपुरा गांव के बताए जा रहे हैं। क्षत-विक्षत शवों को थोई थाना पुलिस ने ग्रामीणों की मदद से सड़क से हटवाकर 108 एंबुलेंस द्वारा थोई चिकित्सालय की मोर्चरी में पहुंचाया।

पोस्टमार्टम के बाद शव परिजनों को सौंप दिए गए। मृतकों में मनीष उर्फ बंटी (19)12वीं क्लास का छात्र था जो बाइक चला रहा था। उसके साथ चाची सुमित्रा (30)अपने बेटे अंकित (6)और परिवार के दो बच्चों नवीन(3) व अनिता(11) के साथ पीछे बैठी थी। पांचों बस के पिछले टायर के नीचे आ गए। हादसा इतना भयानक था कि देखने वालों की रूह कांप उठी। सड़क पर शवों को देखकर लोगों की चीख पुकार मच गई। बस जयपुर से चलकर नीमकाथाना की ओर जा रही थी

हादसे के बाद चालक बस को छोड़कर फरार हो गया। हादसे की सूचना पाकर मौके पर काफी संख्या में भीड़ एकत्र हो गई, जिससे काफी देर तक नीमकाथाना मार्ग पूरी तरह से जाम हो गया। अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक धनपत राज, पुलिस उपाधीक्षक दिनेश यादव, श्रीमाधोपुर उपखंड अधिकारी ब्रह्मलाल जाट, नीमकाथाना उपखंड अधिकारी जेपी गौड़ सहित प्रशासन के आला अधिकारी भी मौके पर पहुंचे और परिजनों को ढांढ़स बंधाया। जिला कलेक्टर नरेश ठकराल ने मृतकों के आश्रितों को 50-50 हजार रुपए की मुख्यमंत्री सहायता कोष से आर्थिक सहायता देने की घोषणा की है।

गमगीन माहौल में अंतिम संस्कार
एक ही परिवार के 5 लोगों की दर्दनाक मौत के बाद गांव हरजनपुरा शोक डूब गया। लेकर पहुंचे तो हर व्यक्ति की आंख नम हो गई और पांचों शवों का गमगीन माहौल में अंतिम संस्कार किया गया।
 

एक टिप्पणी लिखे